बीजेपी की पहली लिस्ट : किरोड़ी लाल मीणा के भाई को 11 साल बाद मिला बीजेपी का टिकट

0
14
Oplus_131072

रवि प्रकाश जूनवाल
हैलो सरकार ब्यूरो प्रमुख
दौसा। जन-जन की लोकप्रिय भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राजस्थान सरकार के कृषि मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा का भाई पूर्व वरिष्ठ आरएएस अधिकारी जगमोहन मीणा को 11 साल तक पार्टी के लिए संघर्ष करने के बाद टिकट मिला है। जो अपने आप में चर्चा का विषय बना हुआ है।


गौरतलब है कि राजस्थान प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव के लेकर अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है। बीजेपी ने विधानसभा उप चुनाव के लिए 7 में से 6 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। जिन 6 सीटों पर पार्टी ने प्रत्याशी उतारे हैं। उनमें से 5 सीटों पर विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों को बदल दिया है। झुंझुनूं और रामगढ़ सीट से पिछले चुनाव में बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों को मौका दिया है। वहीं सलूंबर सीट से दिवंगत विधायक अमृतलाल मीणा की पत्नी शांता देवी को प्रत्याशी बनाकर सहानुभूति कार्ड चला है।


देखिए, भाजपा की पहली लिस्ट के 6 प्रत्याशियों की डिटेल प्रोफाइल —

भाई को टिकट देने से भाजपा महसूस कर सकती है राहत :-

भाजपा सहित सभी प्रदेशवासियों को अब इस बात की उम्मीद है डॉक्टर किरोडी लाल मीणा अब भजनलाल सरकार में मंत्री पद पर बने रहेंगे और सरकार के लिए किसी भी प्रकार की मुसीबत खड़ी नहीं करेंगे। जबकि डॉक्टर किरोडी लाल मीणा इस बात को कई बार कह चुके उन्हें पार्टी से किसी भी प्रकार की नाराजगी नहीं है, वह जनता के हितों को सर्वोपरि मानते हैं। इसीलिए जनता की पीड़ा के आगे नतमस्तक होकर उनकी आवाज पहुंचने के लिए सरकार के खिलाफ बिगुल बजाना पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here