हाईकोर्ट जज अनिल उपमन ने पोस्टर का किया विमोचन

0
23
Oplus_131072

   हैलो सरकार मेट्रोसिटी रिपोर्टर


जयपुर। स्वयं सेवी संस्था आसरा फाउंडेशन जयपुर द्वारा विद्यालय में तंबाकू मुक्त जागरूकता अभियान के पोस्टर का विमोचन राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधिपति अनिल उपमन्य ने किया।

राजस्थान उच्च न्यायालय की न्यायाधिपति माननीय अनिल उपवन के साथ संस्था के सचिव श्रीमती मंगला शर्मा पोस्टर का विमोचन करते हुए।


संस्था की सचिव श्रीमती मंगला शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि राष्ट्रीय तंबाकू नियंत्रण कार्यक्रम के तहत देशभर में तंबाकू फ्री यूथ कैंपेन 2.0 का संचालन किया जा रहा है। संस्था आसरा फाउंडेशन जयपुर द्वारा जयपुर स्थित विद्यालयों में तम्बाकू से मुक्ति के लिए जागरूकता कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। बच्चों को तम्बाकू के दुष्प्रभावों से अवगत करवाने के लिए संस्था आसरा फाउंडेशन जयपुर के द्वारा पोस्टर भी तैयार किया गया है। पोस्टर विमोचन मंगलवार को राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधिपति श्री अनिल उपमन द्वारा किया गया।


आपको बता दें,  इस अभियान में आसरा फाउंडेशन जयपुर द्वारा सी.एम.एच.ओ. जयपुर प्रथम तथा द्वितीय के सहयोग से जयपुर के विद्यालयों को तम्बाकू मुक्त करवाए जाने हेतु जागरूक किया जायेगा। आयोजन का मुख्य उद्देश्य बच्चों एवं शिक्षको को इस बात की शपथ दिलाई जाती है कि तंबाकू तथा तंबाकू उत्पादों के उपयोग से होने वाली शारीरिक, मानसिक और आर्थिक हानियों के बारे में अपने परिवार और परिचितों सहित अधिक से अधिक लोगों को प्रेरित करें।

विमोचन के कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य व्यक्ति


इस अवसर पर संस्था के सचिव मंगला शर्मा, एडवोकेट सियाराम शर्मा, विवेक शर्मा, रजत दूबे और नीतू सैनी उपस्थित रहे। पोस्टर का प्रारूप पूजा शर्मा के द्वारा तैयार किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here