सीवरेज पानी की समस्या का पर मंत्री ने लिया संज्ञान : त्वरित निस्तारण के निर्देश

0
19

रवि प्रकाश जूनवाल
हैलो सरकार ब्यूरो प्रमुख


जयपुर। संसदीय कार्य, विधि एवं न्याय मंत्री श्री जोगाराम पटेल ने रविवार को जोधपुर जिले के पाल बालाजी के पास सीवरेज लाइन की लीकेज और ओवरफ्लो होने से सड़कों पर दूषित पानी फैलने की शिकायतों पर निरीक्षण कर निस्तारण के निर्देश दिए।


बुदबूदार पानी से जनता परेशान :-
इस दौरान मंत्री श्री पटेल को अवगत करवाया गया कि सीवरेज लाइन लीकेज की समस्या काफी समय से है। निगम को शिकायत करने के बाद भी इस समस्या से निजात नहीं मिल रही। साथ ही, लीकेज के कारण गंदा बदबू युक्त पानी पाल बायपास सर्किल तक चला गया है। बायपास से पाल बालाजी आने वाली रोड बंद है। इस कारण जाम और वन वे ट्रैफिक चल रहा है। इससे काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।


त्वरित निस्तारण के निर्देश :-
इस पर संसदीय कार्य मंत्री श्री पटेल ने निगम के उच्च अधिकारियों को सीवरेज लाईन लीकेज और ओवरफ्लो होने से सड़कों पर दूषित पानी फैलने की समस्या से अवगत करवाया तथा त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आमजन की समस्याओं का त्वरित निस्तारण कराना राज्य सरकार की प्राथमिकता है।


मंत्री के निर्देशों की पालना, जमा पानी बाहर निकाला :-
निगम के उच्च अधिकारियों ने मंत्री श्री पटेल के निर्देशों की पालना करते हुए तुरंत मौके पर पहुंच कर समस्या का जायजा लिया। साथ ही, पंप सेट सहित अन्य संसाधनों के साथ इस समस्या के समाधान में लग गए। निगम अधिकारियों के अनुसार शीघ्र ही सीवरेज लाइन लीकेज और ओवरफ्लो की समस्या से क्षेत्रवासियों को निजात मिलेगी।