header
 
HOME  |  ABOUT US   |  CONTACT US  |  HELLO SARKAR TV
राजस्थान: भाजपा के पूर्व विधायक चुनाव से पहले बनाएंगे नई पार्टी, देंगे कड़ी टक्करपुलिस तंत्र कमजोर, अपराधियों में भी कोई खौफ नहीं : बेनीवालहनुमान बेनीवाल के साथ गठबंधन का जल्द होगा ऐलान: घनश्याम तिवाड़ीकौशल, रोजगार एवं उद्यमिता सहायता शिविर का आयोजनउच्च शिक्षा मंत्री ने राजसंमद में मेधावी छात्राओं को साईकिल और स्कूटी वितरण कियाशादी के बाद घूमने गई दुल्हन ने की ऐसी हरकत..कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लड़ेंगे किसानों की लड़ाईउच्च शिक्षा मंत्री ने राजसंमद में मेधावी छात्राओं को स्कूटी वितरण कियादिल्ली में दो बहनों की हत्या का खुलासा, पति समेत 3 गिरफ्तारनोटा की हवा से खराब हुई राजनीतिक दलों की हालतशशि थरूर का भाजपा पर पलटवार, कहा- भगवा दल ने विदेशी प्लेटफॉर्म का ‘‘राजनीतिकरण’’ किया है

Page Heading

नरेंद्र मोदी

 

 

 

जमानत पर रिहा युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने संभाला मोर्चा

राजस्थान के सीकर जिले के पाटन इलाके के रैया का बास में मंगलवार को एक युवक की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई।

हैलो सरकार संवाददाता / पाटन. राजस्थान के सीकर जिले के पाटन इलाके के रैया का बास में मंगलवार को एक युवक की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। मृतक रैया का बास निवासी बजरंग उर्फ भजिया (25) है। जो हत्या के जुर्म में जमानत पर रिहा था। मंगलवार शाम को वह नहर किनारे बैठा था। इसी दौरान दो बाइक पर सवार होकर आए बदमाश उस पर गोलियां दागकर फरार हो गए। कनपटी व सीने में गोली लगने पर बजरंग गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी सीएचसी से कोटपूतली रेफर करते समय रास्ते में ही मौत हो गई। मामला आपसी रंजिश से जुड़ी मानी जा रही है। घटना के बाद मौके पर जबरदस्त अफरा तफरी व दहशत का माहौल हो गया। सूचना पर नीमकाथाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव, पुलिस उप अधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा व थानाधिकारी बृजेश सिंह तंवर मौके पर पहुंचे। आरोपियों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी की गई। हालात बिगडऩे की आशंका से गांव में पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया है।

header

घर से कुछ दूरी पर हुआ हमला, दो बाइक पर आए हमलावर
मृतक बजरंग उर्फ भजिया (25) पर हमला घर के पास ही हुआ। घर से कुछ दूरी पर स्थित नहर पर वह बैठा था। इसी बीच करीब साढ़े चार बजे दो काले रंग की बाइक पर सवार होकर आए 3 बदमाश आए। जिन्होंने आते ही पहले बजरंग को अपने पास बुलाया और जैसे ही वह नजदीक आया तो उस पर गोली चला दी। एक गोली कनपटी और दूसरी छाती में लगने पर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे नजदीकी लोगों की मदद से तुरंत पाटन के राजकीय सामुदायिक अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद से तुरंत कोटपूतली रैफर कर दिया गया। जहां बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

आपसी रंजिश हो सकती है वजह
घटना के पीछे वजह आपसी रंजिश मानी जा रही है। क्योंकि मृतक बजरंग पिछले साल हुई राजू रैला की हत्या का आरोपी भी था। जो जमानत पर रिहा था। ऐसे में पुलिस मामले को उस हत्या से भी जोड़कर देख रही है।

नाकाबंदी की, तैनात किया जाब्ता
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए आसपास के पूरे इलाके में नाकाबंदी करवा दी। आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस की टीम भी भेजी। लेकिन, अब तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए गांव में भी अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।

 

 

 

 

 

 

editor@hellosarkar.com   |   marketing@hellosarkar.com   |   hellosarkarnews@gmail.com
All rights reserved by www.hellosarkar.com

HOME | ABOUT US | CONTACT US | PRIVACY POLICY | DISCLAIMER | ENGINEER