header
 
HOME  |  ABOUT US   |  CONTACT US  |  HELLO SARKAR TV
राजस्थान: भाजपा के पूर्व विधायक चुनाव से पहले बनाएंगे नई पार्टी, देंगे कड़ी टक्करपुलिस तंत्र कमजोर, अपराधियों में भी कोई खौफ नहीं : बेनीवालहनुमान बेनीवाल के साथ गठबंधन का जल्द होगा ऐलान: घनश्याम तिवाड़ीकौशल, रोजगार एवं उद्यमिता सहायता शिविर का आयोजनउच्च शिक्षा मंत्री ने राजसंमद में मेधावी छात्राओं को साईकिल और स्कूटी वितरण कियाशादी के बाद घूमने गई दुल्हन ने की ऐसी हरकत..कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लड़ेंगे किसानों की लड़ाईउच्च शिक्षा मंत्री ने राजसंमद में मेधावी छात्राओं को स्कूटी वितरण कियादिल्ली में दो बहनों की हत्या का खुलासा, पति समेत 3 गिरफ्तारनोटा की हवा से खराब हुई राजनीतिक दलों की हालतशशि थरूर का भाजपा पर पलटवार, कहा- भगवा दल ने विदेशी प्लेटफॉर्म का ‘‘राजनीतिकरण’’ किया है

Page Heading

नरेंद्र मोदी

 

 

ये हैं वो 7 झूठ जो हर लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से जरूर बोलती है

हर रिश्ते में जब तक कुछ खट्टी मिट्ठी बातें न हो तो वो बेहद बोरिंग होने लगता है। लाइफ के इसी चार्म को बनाए रखने के लिए हर लड़की अपने साथी से कई झूठ भी बोलती हैं। क्या आप जानना चाहेंगे वो ऐसे कौन से झूठ हैं जो हर गर्लफ्रेंड बड़ी सफाई से अपने ब्वॉयफ्रेंड से बोल जाती है? ये वाकई रोचक हैं। पढ़े तो सही।

पास्ट अफेयर
कोई भी लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड से अपने पास्ट अफेयर्स कभी शेयर नहीं करती हैं।वो जब भी किसी लड़के से मिलती हैं उसे यही कहती हैं कि वो ही उसका पहला प्यार है।   

मुझे नहीं पता। 
अगर कुछ ही दिनों पहले आपकी अपनी गर्लफ्रेंड से किसी बात को लेकर बहस हुई है। जिसके बाद वो अगली मूवी या डिनर डेट पर आपके किसी सवाल पर कहे मुझे नहीं पता तो समझ जाइए, पता तो उन्हें सब है लेकिन वो अभी भी आपसे नाराज है। उनके इस झूठ को सच मानने की जगह उनकी नाराजगी दूर कीजिए जनाब।

जाओ अपने ब्वॉयज गैंग के साथ मस्ती करो। 
जब भी लड़कियां ऐसा कहती हैं तो समझिए वो भी इस मस्ती का हिस्सा बनना चाहती हैं।

ये खराब लग रहा है ना? 
जी हां, ये वो सवाल है जो कई लड़कों के ब्रेकअप की वजह बन जाता है।इस सवाल के जवाब में हर लड़की यही सुनना चाहती है कि उसने जो पहना है वो उस पर काफी फब रहा है।अगली बार उन्हें गलत साबित करने की कोशिश बिल्कुल न करें।  

नहीं, मैं खुद पर कुछ खास ध्यान नहीं देती। 
जबकि असलियत यह होती है कि आपसे मिलने के लिए वो अलग से वक्त निकालकर तैयार होती हैं। ताकि आप उन पर से अपनी नजर न हटा पाएं। 

फर्क नहीं पड़ता
किसी और लड़की की ज्यादा तारीफ आप दोनों के रिश्ते में खटास भर सकती है। ऐसे में जब लड़की बोले कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता तो जान लीजिए वो सब नोटिस कर रही है और वक्त आने पर इसका पूरा बदला लेगी। 

ब्वॉयफ्रेंड को बताती हैं दोस्त
जिन लड़कियों के एक से ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड होते हैं वो हमेशा अपने ब्वॉयफ्रेंड को दूसरे लड़कों से अपना दोस्त कहकर मिलवाती हैं। 

 

 

 

 

 

editor@hellosarkar.com   |   marketing@hellosarkar.com   |   hellosarkarnews@gmail.com
All rights reserved by www.hellosarkar.com

HOME | ABOUT US | CONTACT US | PRIVACY POLICY | DISCLAIMER | ENGINEER